Friday 17 November 2017

डाउनलोड etoro विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर


मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें और विदेशी मुद्रा, स्टॉक, फ्यूचर्स और सीएफडीएस कारोबार शुरू करें, रिच ट्रेडिंग फंक्शनैलिटी, तकनीकी और मौलिक बाजार विश्लेषण, प्रतिलिपि व्यापार और स्वचालित व्यापार सभी रोमांचक विशेषताएं हैं जिन्हें आप नि: शुल्क अधिकार के लिए एक्सेस कर सकते हैं मेटाट्रेडर 5 की एक विस्तृत विविधता आधुनिक विदेशी मुद्रा और विनिमय बाज़ार व्यापारी के लिए कार्य: लचीली विदेशी मुद्रा, स्टॉक और अन्य प्रतिभूति व्यापार के लिए व्यापारिक आदेशों का पूरा सेट दो पोजिशन अकाउंटिंग सिस्टम: नेटिंग और हेजिंग 21 टाइमफ्रेम के साथ असीमित चार्ट और उद्धरणों का एक मिनट का इतिहास ओवर ओवर तकनीकी विश्लेषण 80 अंतर्निहित तकनीकी संकेतक और विश्लेषणात्मक उपकरण वित्तीय समाचार और आर्थिक कैलेंडर के आधार पर मौलिक विश्लेषण अंतर्निहित MQL5 विकास वातावरण के साथ शक्तिशाली एल्गोरिथम व्यापार मेटा ट्रेडर बाजार ट्रेडिंग सिग्नल में तैयार-से-उपयोग व्यापार अनुप्रयोगों का सबसे बड़ा स्टोर आपको स्वतः प्रतिलिपि बनाने की अनुमति देता है अनुभवी व्यापारियों के सौदों सभी का ट्रैक रखने के लिए अलर्ट की व्यवस्था महत्वपूर्ण बाज़ार की घटनाओं में सभी उन्नत व्यापार और विश्लेषण उपकरण का प्रयोग करें, जबकि विदेशी मुद्रा, स्टॉक, फ़्यूचर्स और सीएफडीएस आईफोन और आईपी के लिए मेटाट्रेडर 5 व्यापार करते हैं एप्पल उपकरणों के एक लाख से अधिक उपयोगकर्ता ने पहले ही मेटाट्रेडर 5 मोबाइल को विदेशी मुद्रा, स्टॉक और अन्य प्रतिभूतियों के व्यापार के लिए डाउनलोड किया है। उन्हें अब शामिल करें यह एप्लिकेशन आपको सीधे ब्रोकरर्स सर्वर से कनेक्ट करने, स्टॉक की कीमतों और मुद्रा उद्धरण प्राप्त करने, चार्ट और तकनीकी संकेतक और व्यापार का उपयोग करके वित्तीय बाजारों का विश्लेषण करने की अनुमति देता है। न भूलें कि आप अपने व्यापारिक संचालन के इतिहास को भी देख सकते हैं। इन सभी रोमांचक सुविधाओं को विश्व में कहीं भी 247 मुफ्त व्यापारिक मुद्राओं और दुनिया में कहीं भी स्टॉक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है अंतर्निहित बाजार विश्लेषण उपकरण: 30 तकनीकी संकेतक और 24 विश्लेषणात्मक वस्तुओं बाज़ार की गहराई और व्यापार निष्पादन के सभी प्रकार के साथ पूर्ण-विशेषताओं वाली व्यापार प्रणाली नेटिंग और हेजिंग पोजिशन अकाउंटिंग सिस्टम व्यापार ऑर्डर का पूरा सेट लंबित और स्टॉप-ऑर्डर सहित 3 चार्ट प्रकार और 9 टाइमफ़्रेम अंतर्निहित चैट, वित्तीय समाचार अलर्ट और पुश नोटिफिकेशन आईपैड के लिए विस्तारित संस्करण अपने आईफोन या आईपैड पर किसी भी समय बाजारों में पहुंच रखने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करें एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 5 मेट्रो ट्रेडमार्क 5 को अपने एंड्रॉइड ओएस संचालित स्मार्टफोन या टेबलेट पर और व्यापार वित्तीय साधनों की मुद्राओं, सीएफडी, वायदा पर डाउनलोड करें , विकल्प और स्टॉक दुनिया में कहीं भी विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और सीएफडी ट्रेडिंग व्यापार: पारंपरिक नेटिंग सिस्टम और हेजिंग विकल्प सिस्टम बाज़ार की गहराई और सभी प्रकार के व्यापारिक संचालन सहित शक्तिशाली ट्रेडिंग सिस्टम व्यापारिक आदेशों का पूरा सेट लंबित और स्टॉप ऑर्डर सहित 3 चार्ट प्रकार और 9 टाइमफ्रेम अंतर्निहित तकनीकी विश्लेषण उपकरण: 30 संकेतक और 24 विश्लेषणात्मक ऑब्जेक्ट पंजीकृत MQL5munity के सदस्यों के साथ चैट वित्तीय समाचार। अलर्ट और पुश नोटिस गोलियों के लिए विस्तारित संस्करण एंड्रॉइड के लिए मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें और जहां कहीं भी जाएं, आपके साथ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को डाउनलोड करें यदि आपके पास Google Play तक पहुंच नहीं है, तो मेटाट्रेडर 5 एपीके डाउनलोड करें (एंड्रॉइड 4.0 और इसके बाद के संस्करण के लिए) मेटाट्रेडर 5 वेब ट्रेडिंग मेटाट्रेडर 5 वेब प्लेटफार्म का उपयोग बिना डाउनलोड या किसी भी आवेदन को स्थापित करना यह आपको किसी भी ब्राउज़र और ऑपरेटिंग सिस्टम से विदेशी मुद्रा और विनिमय बाजारों पर व्यापार करने की अनुमति देता है। आपको बस एक इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत है। अपने खाते में प्रवेश करें और बस कुछ ही क्लिक में व्यापार शुरू करें अभी मेटाट्रेडर 5 वेब प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च करें और तुरंत व्यापार शुरू करें दुनिया के प्रमुख सामाजिक व्यापार नेटवर्क पर विश्वास के साथ ट्रेड करें एक लोकप्रिय निवेशक बनें अपने व्यापारिक अंतर्दृष्टि साझा करें और अपने व्यापारिक ज्ञान को सुधारने के लिए अन्य व्यापारियों की मदद करें। दूसरी आय के रूप में प्रबंधन के तहत अपनी परिसंपत्तियों से एक प्रतिशत कमाएं। मुझे एक लोकप्रिय निवेशक होने का आनंद मिलता है यह दर्शाता है कि अन्य व्यापारियों का मुझ पर पूरा भरोसा है, और बदले में मैं उनकी उम्मीदों से अधिक श्रेष्ठ हूं। एल्विन डी क्रूज़ एल्विन डीक्रूज़ सिंगापुर एक लोकप्रिय निवेशक बनें अपने व्यापारिक अंतर्दृष्टि साझा करें और अपने व्यापारिक ज्ञान को सुधारने के लिए अन्य व्यापारियों की मदद करें। दूसरी आय के रूप में प्रबंधन के तहत अपनी परिसंपत्तियों से एक प्रतिशत कमाएं। चूंकि मैं ईटीरो में शामिल हुआ I 100,000 से अधिक उपयोगकर्ता इक्विटी में कामयाब रहा। मुझे दूसरों की मदद करना अच्छा लगता है और मैं अतिरिक्त मासिक भुगतान कमाता हूं यह सब स्वयं विश्वास और दृढ़ता से लगता है जॉर्ज थॉमसन misterg23। इटलीटेरो एक बैलफ्राइटिंग गेम नहीं है, हालांकि यह आपके नाम से प्राप्त होने वाली छाप है। वास्तव में, यह विदेशी मुद्राओं के व्यापार और इसके बाहर पैसे बनाने के बारे में एक खेल है। आप मनोरंजन के लिए या असली पैसे के लिए ईटीरो खेल सकते हैं। दोनों मामलों में, लेनदेन मान प्रामाणिक होते हैं और स्टॉक मार्केट से लाइव प्राप्त करते हैं। हालांकि, हम आपको अपने पैसे को किसी भी वास्तविक जोखिम में डालने से पहले थोड़ा सा अभ्यास करने की सलाह देते हैं। खेल पहली नजर में वास्तव में जटिल दिखता है, लेकिन सौभाग्य से इसमें अत्यधिक विस्तृत ट्यूटोरियल के साथ एक पूर्ण सहायता क्षेत्र शामिल है। मैं विशेष रूप से अन्य व्यापारियों के साथ घूमने के लिए एम्बेडेड चैट क्लाइंट को पसंद करता हूं, जब आप खरीदने या बेचने के लिए सही समय का इंतजार करते हैं। ईटीरो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें सीखने और कुछ असली पैसे बनाने में सक्षम बनाता है। लेखकों की समीक्षा विदेशी मुद्रा व्यापार के भविष्य में आपका स्वागत है और अधिक जटिल चार्ट, मैत्रीपूर्ण प्लेटफार्म और भ्रामक भाषा हमने दुनिया का पहला सहज ज्ञान युक्त व्यापार मंच बनाया है। एटोरो सबसे रोमांचक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार मंच प्रदान करता है यह आपको सक्षम बनाता है अपने कौशल को वास्तविक बाजार दर का उपयोग कर और हमारी निशुल्क प्रतियोगिताओं में नकद पुरस्कार जीतने के लिए। मिलो और अन्य व्यापारियों के साथ चैट करें, दुनिया में निजी या सार्वजनिक रूप से। ईटोरो के साथ आप मुफ्त में या एक सुरक्षित, उपयोगकर्ता के अनुकूल और वास्तविक समय के वातावरण में विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। दिसंबर 09, 2009 द्वारा nutter36 2009-12-09 00:49:32 nutter36 संस्करण: ईटीरो 1.131 उनके सॉफ्टवेयर फ्रीज तो आप उर पैसा का कारण बन सकते हैं यू कैंट ट्रेड एटोरो सबसे खराब साइट है, वे अज्ञानी हैं, जो एक राष्ट्र को अपने चैट रूम और मौखिक रूप से और जातिवाद के अन्य सदस्यों से निबटने की इजाजत देते हैं, एटोरो सबसे खराब साइट है, वे अज्ञानी हैं जो लोग एक राष्ट्र को अपने चैट रूम और मौखिक और जातिवाद के अन्य सदस्यों को दुरुपयोग करने की अनुमति देते हैं, और जब आप शिकायत करते हैं, तो उन्हें आप पर प्रतिबंध नहीं लगाते हैं। इस साइट का उपयोग न करें जिससे वे विश्वसनीय न हों। चेकआउट में बहुत बड़ा फैलाव हुआ है और चार्ट्स पीप्स अन्य साइटों से मेल नहीं खाती हैं, इस साइट का इस्तेमाल न करें वहाँ कई बेहतर साइटें हैं I 34It हर बार जब मैं इसे इस्तेमाल करने की कोशिश की तो दुर्घटनाग्रस्त हो गया winXP 1.8 toshiba laptop34 फरवरी 29, 2008 rguym द्वारा 2008-02-29 19:45:38 rguym संस्करण: eToro 1.108 सॉफ्टवेयर की दुर्घटना के बिना इसे चलाने के लिए 5 बार कोशिश करने के बाद, मैं छोड़ दिया 34 इस प्लानर संस्करण 34 पर बहुत अच्छी सुविधाएं 2007-11-19 00:44:01 गेमरबॉयस संस्करणः ईटोरो 1.108 तक मैं इस विदेशी मुद्रा व्यापार मंच का उपयोग लगभग 3 महीने के लिए कर रहा हूं और अब वे 2 बहुत महत्वपूर्ण विशेषताएं जोड़ दी हैं जो इसे एक सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म के आसपास यह व्यापार करने के लिए सबसे आसान मंच था और अब इसमें सभी पेशेवर विशेषताओं भी हैं। मैं इसकी पुष्टि करता हूं इसमें एक चैट फीचर है यदि आप मुझे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो मुझे एक चर्चा दे। उपयोगकर्ता नाम पैचिंग 34 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 34 सीखने के लिए अच्छा माहौल 2007-10-10 00:04:46 बिली डेललमान वर्जनः ईटोरो 1.9 द्वारा मैं इस उपकरण का 1 महीने से अधिक उपयोग किया और मुझे वास्तव में पसंद है। मैंने पहले विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं किया और अब मैं अभी भी शुरुआत कर रहा हूं लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं। यह नया संस्करण मेरे अनुभव में काफी बेहतर है क्योंकि मैं वास्तविक पैसा पर व्यापार करने के लिए डेमो पैसे पर अभ्यास से जूमो कर सकता हूं ताकि मैं देख सकूं कि मेरे लिए क्या काम करता है 34 देशों के कुछ देशों 34 सितंबर 29, 2007 iamarto द्वारा 2007-09-29 03:47:35 iamarto संस्करण: eToro 1.3 द्वारा मैं मिस्र में रहते हैं, और सॉफ्टवेयर मुझे मोड अभ्यास करने के लिए कनेक्ट नहीं है, शायद मिस्र से आईपी पर प्रतिबंध लगाने के कारण। Gamerboys द्वारा 1 अक्टूबर, 2007 को उत्तर दें यह सॉफ़्टवेयर, सबसे समान लोगों की तरह, कनेक्ट नहीं कर सकता यदि आपके कंप्यूटर पर या सर्वर पर (आमतौर पर किसी कार्यालय में) फायरवाल है आपको फ़ायरवॉल में पहुंच की अनुमति है। अन्य तो साइट यह कहती है कि ईटीरो जल्द एक फ्लैश संस्करण होगा ताकि यह भी इसे हल करेगा। सितंबर 20, 2007 gamerboys द्वारा 2007-09-20 14:08:24 gamerboys संस्करण: eToro 1.3 इस बात पर ग्राफिक्स महान हैं। इसकी भी अजीब बात है मैंने कभी नहीं सोचा था कि वित्तीय worl इतनी प्रेरक और मैत्रीपूर्ण हो सकता है मुझे लगता है कि यह एक नया युग हो सकता है

No comments:

Post a Comment