Wednesday 8 November 2017

केंडो ग्रिड सॉर्ट सूचक फॉरेक्स


अगर सही पर सेट किया जाता है तो ग्रिड कॉलम मेनू प्रदर्शित करेगा जब उपयोगकर्ता कॉलम हेडर में शेवरॉन आइकन को क्लिक करेगा। कॉलम मेनू उपयोगकर्ता को कॉलम, फिल्टर और सॉर्ट दिखाने और छिपाने की सुविधा देता है (अगर फ़िल्टरिंग और सॉर्टिंग सक्षम हैं) डिफ़ॉल्ट रूप से कॉलम मेनू सक्षम नहीं है। एक जावास्क्रिप्ट ऑब्जेक्ट पर सेट किया जा सकता है जो स्तंभ मेनू विन्यास का प्रतिनिधित्व करता है। कॉलम बूलियन यदि सही पर सेट होता है तो कॉलम मेनू उपयोगकर्ता को (शो और छिपाना) ग्रिड कॉलम का चयन करने की अनुमति देगा। डिफ़ॉल्ट रूप से कॉलम मेनू स्तंभ चयन की अनुमति देता है फिल्टर बूलियन यदि सही पर सेट होता है तो कॉलम मेनू उपयोगकर्ता को ग्रिड को फ़िल्टर करने की अनुमति देगा। डिफ़ॉल्ट रूप से कॉलम मेनू फिल्टर करने योग्य के माध्यम से फ़िल्टरिंग सक्षम होने पर उपयोगकर्ता को फ़िल्टर करने की अनुमति देता है। क्रमबद्ध बूलियन यदि सही पर सेट होता है तो कॉलम मेनू उपयोगकर्ता को कॉलम फ़ील्ड से ग्रिड को सॉर्ट करने की अनुमति देगा। क्रमबद्ध विकल्प के जरिए सॉर्टिंग सक्षम किया गया है तो डिफ़ॉल्ट रूप से कॉलम मेनू उपयोगकर्ता को सॉर्ट करने की अनुमति देता है। कॉलम मेनू में प्रदर्शित पाठ संदेश। कॉलम मेनू संदेशों को अनुकूलित या स्थानांतरित करने के लिए इसका उपयोग करें। कॉपीराइट प्रति 2017 प्रगति सॉफ्टवेयर निगम और इसकी सहायक कंपनियों या सहयोगियों सभी अधिकार सुरक्षित. क्या डाटा को पढ़ने से पहले और दूसरा सर्वर पढ़ने से बचने से पहले केंडोयूआई डाटासोर्स के सॉर्ट पैरामीटर को प्रोग्रामेटिक रूप से सेट करना संभव है, एक विशिष्ट उपयोगकर्ता इंटरैक्शन पर गुंजाइश एक डिफ़ॉल्ट सॉर्ट सेट कर रही है। मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं, इसका उदाहरण यहां दिया गया है, क्योंकि उत्तर बिंदु पर नहीं हो रहा है (या शायद मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि चीजें कैसे काम करती हैं) मैं एक प्रारंभिक सॉर्ट के साथ केंडो डाटासॉर को परिभाषित करता हूं: यह डाटासॉर्स केंडो ग्रिड के लिए बाध्य है: फिर मेरे पास एक बटन है जो डेटासॉर्स पर पढ़ता है और डेटा के पहले पेज के साथ ग्रिड को पॉप करता है: इस तरह, बटन पर क्लिक करने के बाद, उपयोगकर्ता को फ़ील्ड 1 और फ़ील्ड 2 द्वारा आदेशित डेटा प्राप्त होता है, और ग्रिड कॉलम हेडर पर इस प्रकार दिखाता है। तब उपयोगकर्ता कॉलम हेडर पर क्लिक करके, किसी भी तरह से डेटा पुनः क्रमित कर सकता है। मैं क्या करना चाहूंगा, डिफ़ॉल्ट सॉर्ट को प्रारंभिक रूप से रीसेट करना, जैसा कि डेटासोरस घोषणा में परिभाषित किया गया है, इसे स्तंभ हेडर पर फिर से दिखा रहा है, और एक नया डाटास्रोत फिर से बनाने के बिना प्रदान किए गए समाधान बिंदु तक नहीं पहुंचते हैं (और फिर भी मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मैं किसी वैध प्रश्न के लिए प्रतिष्ठा अंक क्यों खो रहा हूं जो कि इतने तुच्छ नहीं दिखता है और इसे ढांचा से संबोधित किया जाना चाहिए)। कृपया मुझे दिखाएं कि मैं गलत हूँ (मैं प्रतिष्ठा को खोने के बारे में चिंता नहीं कर रहा हूं - मैं सिर्फ एक समस्या को हल करने के लिए समझना चाहता हूं)। धन्यवाद, मुझे पता है कि आप क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे ऐसा करना पड़ा क्योंकि हम उपयोगकर्ता सॉर्टिंग और फ़िल्टरिंग (मेरे मामले में क्लाइंट साइड) को सहेज रहे हैं और हम अन्य कारणों के लिए ग्रिड फ़ंक्शंस getOptionssetOptions का उपयोग नहीं कर सकते। यहां तक ​​कि अगर आप ऑटोबंड सेट करते हैं: झूठी यह आपको उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहा है, अगर आप ऑटोबंड की परिभाषा देखते हैं: यदि गलत पर सेट किया जाता है तो विजेट प्रारंभिक दौरान डेटा स्रोत से बाइन नहीं करेगा। इस स्थिति में डेटा बाध्यकारी तब होगी जब डेटा स्रोत के परिवर्तन की घटना को निकाल दिया जाता है। डिफ़ॉल्ट रूप से विजेट विन्यास में निर्दिष्ट डेटा स्रोत से जुड़ जाएगा। जब आप एक डेटा स्रोत सोर्स () करते हैं यह एक बदलाव की घटना को सक्रिय करता है, फिर, डाटासर्स में एक पठन किया जाता है (यही कारण है कि आपके पास दूसरा सर्वर पठन है)। तो, आपको क्या करना है, एक नया डेटा बनाना आवश्यक सॉर्ट विकल्पों के साथ स्रोत है और फिर एक डेटासॉर्स. read () स्पष्ट रूप से कॉल करें। उदाहरण के लिए (आप कॉन्फ़िगरेशन को दोहराने के लिए अपने डिफ़ॉल्ट विकल्पों का विस्तार कर सकते हैं): उम्मीद है कि यह सहायता सादर उत्तर दिया 29 जून 16 11:09 आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment