Thursday 2 November 2017

आरजीआई फॉरेक्स एसएसडी एसटक्रेन्ड


ASCTrend प्रणाली मैं ईए में पूर्ण निकास को शामिल करने की कोशिश कर सकते हैं मुझे लगता है कि कोई परिस्थिति हर परिस्थिति में सही नहीं होगी, आपको सिर्फ एक चुनना होगा जो आपकी व्यापार शैली को ठीक करता है। मेरा डेमो वर्तमान में लगभग 2 9 00 और ईए को दोनों ट्रेडों को बंद करना चाहिए था। जैसा कि मैंने ASCTrend से पहले कहा था और NonLagMA बाहर निकलें फ़ंक्शंस काम नहीं कर रहे हैं। क्या आप ईए पर एक नजर डालते हैं और देखें कि क्या यह तय करना आसान है। क्योंकि ASCTrend प्रणाली क्या है 1. हमारे पास प्रवृत्ति का कुछ हिस्सा हो सकता है इसका मतलब है कि हम सभी पीिप्स को बड़े रुझान से लाभ पर परिवर्तित नहीं कर सकते। हम इस प्रवृत्ति का कुछ हिस्सा व्यापार कर सकते हैं 2. हम फिर से दर्ज कर सकते हैं (यदि हम चाहते हैं)। 3. हम बाहर निकलें हैं (एक या दो - हमारे लिए) 4. हम व्यापार के लिए कई नियम हैं 5. हमारे पास संकेतक के सेट हैं 6. हमारे पास चार्ट पर गैर-ट्रेडिंग जोन हैं 7. और हमें एक दूसरे से जुड़ा सभी संकेतक (लाइब्रेरी फ़ाइलों या किसी अन्य द्वारा) होना चाहिए। परीक्षा के लिए, हमें विशेष क्रम से बाहर होना चाहिए। न सिर्फ बाहर निकलें हम इसे अब 8 नहीं है। और अंत में, सभी सिस्टम को स्व-प्रशिक्षित किया जाना चाहिए। इसका मतलब यह है कि संकेतक को बेहतर ढंग से समायोजित करने के लिए इतिहास को देखना चाहिए। हमारे पास भी उतना अच्छा नहीं है यदि हम 7 और 8 बनाते हैं तो यह सिस्टम पूरा हो जाएगा। लेकिन मुझे अब पता नहीं है कि 7 और 8 कैसे करना है। इस धागे के लिए इंतजार करेंगे विदेशी मुद्रा- tsdforumtrading-systems2371- स्व-प्रशिक्षित - ma-cross को कुछ उदाहरण देखने के लिए और अधिक विकसित किया जाना है। या कुछ विचार हो सकता है कि यह कैसे करना है। मैं ईए के बारे में बात नहीं कर रहा हूं मैनुअल ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में मैं बात कर रहा हूं। केवल ASCTrend प्रणाली मैं ईए में संपूर्ण निकास को शामिल करने का प्रयास कर सकता हूं। मुझे लगता है कि कोई परिस्थिति हर परिस्थिति में सही नहीं होगी, आपको सिर्फ एक चुनना होगा जो आपकी व्यापार शैली को ठीक करता है। मेरा डेमो वर्तमान में लगभग 2 9 00 और ईए को दोनों ट्रेडों को बंद करना चाहिए था। जैसा कि मैंने ASCTrend से पहले कहा था और NonLagMA बाहर निकलें फ़ंक्शंस काम नहीं कर रहे हैं। क्या आप ईए पर एक नजर डालते हैं और देखें कि क्या यह तय करना आसान है। IA ईयू पर भी ट्रेडिंग कर रहा है EURUS पर और अनिवार्य रूप से एक ही लघु व्यापार है Ive समस्या, (मेरा मानना ​​है) आरएसआई फ़िल्टर है मुझे पता है कि आपने कहा था कि यह केवल प्रवेश था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह मामला है। जब ASCTrend बाहर निकलने का संकेत देता है, तो आरएसआई फ़िल्टर हमेशा विपरीत दिशा में रहा है। अगर मैं ईए को सही तरीके से पढ़ता हूं, तो यह बंद नहीं होता जब तक कि ASCTrend और RSI समझौते में न हों। यदि (EnableRSIFilterConfirm) पीबी (PB upbuffer0) पुष्टि की दिशाएं प्राप्त करें PS (PS dnbuffer 10) dKdK100.0 समझ में पड़ता है मैं सोच रहा था कि किसी ने एग्स्ट्रोसेंट के इग्जर्स का अनुवाद (अंग्रेजी) का अनुवाद किया है, जो पोस्ट 15 में सूचीबद्ध है। बेबिल ऑफ़ ऑफ़लाइन के साथ, Ive ने शेष नि: शुल्क ऑनलाइन अनुवादकों की कोशिश की, लेकिन आप जो छोटे से पाठ कर सकते हैं और जो आप कर सकते हैं खराब गुणवत्ता, यह समझना मुश्किल है यदि कोई भी अनुवादित प्रतिलिपि नहीं है, तो क्या किसी को भी किसी भी अच्छी ऑनलाइन रूसी से अंग्रेजी अनुवादकों को पता है, बहुत पहले धन्यवाद, अगर किसी को अनुवादित (अंग्रेज़ी) संस्करण का इग्ॉर का विवरण ASCTrend का वर्णन है जो 15 में सूचीबद्ध है। बेल्फ़िश ऑफ़लाइन, Ive ने शेष नि: शुल्क ऑनलाइन अनुवादकों की कोशिश की, लेकिन आप जिस छोटे से पाठ कर सकते हैं और खराब गुणवत्ता के बीच, यह समझना मुश्किल है। यदि कोई भी अनुवादित प्रति नहीं है, तो क्या किसी को भी किसी भी अच्छी ऑनलाइन रूसी से अंग्रेजी अनुवादकों को पता है बहुत धन्यवाद, अग्रिम में मैं अनुवाद कर सकता हूँ लेकिन आज नहीं। बस सोच रहा है कि कोई भी एनडीएस को प्रभावी तरीके से कोडित करने के लिए सक्षम हो गया है। मैं बहुत अधिक सांकेतिक शब्दों में कहलाता हूं, लेकिन संकेतक को देखने और देखने के बाद कि वह कैसे लाइन बनाते हैं, यह बहुत ही सुक्ष्म (और अंततः) लाभदायक पद्धति है। मैंने पाया कि मूल ईए पहले इस धागा में पोस्ट किया था लेकिन संकेतक के साथ यह बहुत अच्छी तरह से लाइन नहीं लगती। शायद मुझे कुछ एलानडी याद आ रही है: बस सोच रहा है कि कोई भी एनडीएस कोड को प्रभावी तरीके से कोडित करने में सफल रहा है। मैं बहुत अधिक सांकेतिक शब्दों में कहलाता हूं, लेकिन संकेतक को देखने और देखने के बाद कि वह कैसे लाइन बनाते हैं, यह बहुत ही सुक्ष्म (और अंततः) लाभदायक पद्धति है। मैंने पाया कि मूल ईए पहले इस धागा में पोस्ट किया था लेकिन संकेतक के साथ यह बहुत अच्छी तरह से लाइन नहीं लगती। शायद मुझे कुछ याद आ रहा है जो आप उपयोग कर रहे हैं सब कुछ के संस्करण पर निर्भर करता है एलन निर्भर करता है। धागे पर कुछ ईएएस चल रहे हैं, और निश्चित रूप से एनडी सिस्टम के विभिन्न समय-सीमा संस्करण हैं। बहुत अच्छा परिणाम के साथ Ive Pedzr888 द्वारा 30M प्रणाली और ईए का इस्तेमाल किया जब तक आपको स्टॉप लॉस पर बग फिक्स पड़ता है, तब तक मुझे मिल जाता है .. फिर से काम करने की कोशिश कर रहा हूं, जो अब एक बार फिर से प्रवेश के लिए कई ऑर्डर करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मेरे मूल विचार से मुझे कुछ बग ठीक करना होगा, । आपने क्या सीट्रेंड प्रणाली की कोशिश की है, मैं आपको मेटाट्रेडर 4 के लिए एस्केट्रेंड सिस्टम का उपयोग करके पैसा बनाने का एक अच्छा तरीका दिखाऊँगा, जिसे मैंने निःशुल्क प्राप्त किया है। मुझे बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं है, सिवाय सभी व्यापारी सफल होते हैं। इस ज़िप फ़ाइल में टेम्पलेट, संकेतक और नियमों का एक समूह शामिल है, जो बहुत सख्त हैं। संकेतक को quot में डाल देना सुनिश्चित करें metatrader4expertsindicatorsquot फ़ोल्डर और टेम्पलेट को quot में डाल दिया metatrader4templatesquot फ़ोल्डर मैंने लगभग एक वर्ष तक इस प्रणाली का परीक्षण किया है और इसके बहुत लाभ उठाया है। जैसा कि मैंने कहा, यह नि: शुल्क है, इसलिए इसे जांचने के लिए आपको कुछ भी लागत नहीं है। खुश व्यापार यहाँ लिंक है:

No comments:

Post a Comment