Thursday 28 December 2017

Activtrades विदेशी मुद्रा शांति सेना mb की समीक्षा


एमबीट्रिडिंग समीक्षा साइट की समीक्षा मॉडरेशन टीम पर जाएं नोट: कुछ ब्लॉगों पर दावा किए गए झूठे दावे हैं जो कि फेलिक्स को एमबी ट्रेडिंग का मालिक है। फेलिक्स एमबी ट्रेडिंग का मालिक नहीं है आप एनएफएएस वेबसाइट पर जा सकते हैं और देखें कि यदि आप सबूत देखना चाहते हैं तो वहां एमबीटी का मालिक है। एमबी ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा दलाल है एमबीट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4, एमबीटी डेस्कटॉप, और एमटी मोबाइल शीर्ष वैश्विक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। MBTrading अपने व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 30 से अधिक विदेशी मुद्रा जोड़े, स्टॉक, विकल्प और वायदा प्रदान करता है। सबसे पहले मैं यह कहकर शुरू करना चाहूंगा कि मैंने अपने फंड्स को वापस लेने का निर्णय लेने से पहले केवल एमबी कारोबार के साथ लगभग 5 व्यापार किए हैं I व्यापार बहुत कम मात्रा में थे, और ट्रेडों का एकमात्र उद्देश्य यह पता लगाना था कि कैसे एमबी ग्राहक सेवा विभिन्न प्रकार की स्थितियों से निपट सकती है जो उत्पन्न हो सकती हैं। बल्कि यह निष्पादन, झुकाव, जीवन शक्ति, खोलने और बाजारों के समापन आदि के रूप में किया गया था। एमबी ट्रेडिंग कुछ दलालों में से एक है, जो किसी भी परिस्थिति में नहीं होता है, उस गलती को ठीक करता है जो वहां प्रणाली बनाता है। एमबी ट्रेडिंग (कई अन्य लोगों की तरह) किसी भी व्यापार में फिलहाल पूँजीकरण करने का प्रयास करने के अपने तरीके हैं, लेकिन जब स्थिति स्पष्ट रूप से दिखाती है कि सिस्टम में गलती थी, तो कई अन्य दलालों में सुधार आएगा। एमबी ट्रेडिंग नहीं होगा सभी अवधि में, और यह जिस तरह से वे दूसरों के साथ व्यापार करते हैं पैसे वहां सीएस रिप की तरफ भ्रम या निराश होने की संभावना है, जब उनको कोई प्रश्न पूछा जाए जो उनकी लिपि के दायरे से बाहर हैं। तर्क यह है कि वे ग्राहकों या उनके निवेश को कैसे देखते हैं, इसमें कोई हिस्सा नहीं खेलना है। जो कोई यह पढ़ता है वह समझता है कि मैंने एमबी ट्रेडिंग के साथ किसी भी राशि को खोना नहीं छोड़ा, मेरे सभी ट्रेडों विजेता थे (केवल कुल में पांच) और उन ट्रेडों को बनाया गया ताकि मैं एमबी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का मूल्यांकन कर सकूं और किसी भी मुद्दे पर अपने ग्राहक सेवा के जवाब के साथ। वह पैदा हो सकता है (जो मुझे लगता है कि किसी नए ब्रोकर के साथ एक नया खाता खोलने के लिए एक अच्छा अभ्यास होगा) यह एक व्यापारी से कुछ नाराज शेर नहीं है जिसने कुछ बुरे ट्रेडों को चुना है और शिकायत करने के लिए ऑनलाइन जाने का फैसला किया है। Ive कई सालों के लिए विदेशी मुद्रा और इक्विटी ट्रेडिंग कर रहा हूँ और इस साइट के पाठकों को क्या कह रही है, यह है कि, एमबी ट्रेडिंग मूलभूत बातों की बातों पर सबसे अधिक दलालों की तरह है, लेकिन एमबी ट्रेडिंग अब तक का सबसे बुरा ब्रोकर है, जब हमने इसे निपटाया वहाँ किसी भी तरह के मुद्दों की देखभाल करने के लिए ग्राहक सेवा के लिए आता है इसमें से चुनने के लिए बेहतर ब्रोकर हैं खासकर यदि आपका नया व्यापार होता है मैं आपको लोगों को एक निजी सिफारिश दे दूँगा, लेकिन सच्चाई यह है कि सिर्फ इसलिए कि वे मेरे लिए अच्छे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपके लिए अच्छा होंगे। (सच्चाई) मुझे एमबी ट्रेडिंग के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए मजबूर महसूस हुआ, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं खेल को अच्छी तरह से समझता हूं कि जब कोई कंपनी गलत तरीके से काम कर रही है, यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि लालच भी। इसके साथ ही मैंने कहा, मैं देख सकता हूं कि जब कोई मुद्दा उठता है तो किसी को भी अच्छा लगता है। ऐक्टिव ट्रेड्स की समीक्षा करें साइट पर कुछ भी सुधार नहीं हुआ है। सक्रियत: सक्रिय कार्य एक घोटाले ब्रोकर है। दुर्भाग्य से। कुछ भी सुधार नहीं हुआ है। सभी अच्छी समीक्षाएं नकली या लाभप्रद व्यापारियों से हैं एक्टिवेट्स कोई ब्रोकर नहीं है, जहां आप स्क्रैप या ट्रेड न्यूज, डेमो और शुरुआत सर्वश्रेष्ठ ब्रोकरों के साथ कर सकते हैं, और जब आप लाभ कमाते हैं तो आप स्लीपेज और लंबी निष्पादन प्लगइन प्राप्त करते हैं। मैं मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं और झुकाव, झुकाव, झुकाव मिलता है। घोटाले का ग्राहक व्यवसाय है, अच्छे समर्थन और विपणन के पीछे छिपा रहा है, लेकिन बहुत खराब व्यापारिक गुणवत्ता। अपने लिए पढ़ें सक्रियराधिकार से अधिक एफएसए (नियामक प्राधिकरण) रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment